2.0 Full Movie Leaked Online: Tamilrockers पर लीक हुई 2.0, रजनी सट्टार फिल्म ऑनलाइन ऐसे देख रहे लोग

2.0 Full Movie Leaked Online: Tamilrockers पर लीक हुई 2.0, रजनी सट्टार फिल्म ऑनलाइन ऐसे देख रहे लोग

Tamilrockers 2018, 2.0 Full Movie Leaked Online: कई पाइरेसी वेबसाइट फिल्म 2.0 को फ्री में देखने के साथ ही डाउनलोड करने का भी दावा कर रही हैं। ऑनलाइन फिल्म 2.0 के HD प्रिंट उपलब्ध हैं।

Tamilrockers 2018, 2.0 Full Movie Leaked Online: रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रिलीज के कुछ घंटे के बाद ही फिल्म 2.0 को तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक कर दिया गया है। फिल्म के लीक होने से मेकर्स को गहरा सदमा लगा है। माना जा रहा है कि फिल्म के लीक होने से बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई पर खासा प्रभाव पड़ेगा। फिल्म को लेकर पाइरेसी वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने अनवैरिफाइड ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर 2.0 को लीक करने की धमकी दी थी। हालांकि बाद में पाइरेसी वेबसाइट ने मामले पर सफाई देते हुए कहा था कि उनका कोई भी ट्विटर हैंडल नहीं है। बाद में ट्विटर हैंडल को सस्पेंड भी कर दिया गया।

image017

कई पाइरेसी वेबसाइट फिल्म को फ्री में देखने के साथ ही डाउनलोड करने का भी दावा कर रही हैं। ऑनलाइन फिल्म 2.0 के HD प्रिंट उपलब्ध हैं। रजनीकांत और अक्षय कुमार के फैन्स लोगों से सोशल मीडिया पर पाइरेटेड प्रिंट न देखने की अपील कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म को लीक करने की धमकी मिलने के बाद ही मेकर्स ने 2.0 को लीक से बचाने के लिए खास इंतजाम किए थे। मेकर्स की ओर से 10 लोगों की एक टेक्निकल टीम नियुक्त की गई थी जो पाइरेसी से बचाने का काम कर रही थी। हालांकि मेकर्स का यह प्लान काम नहीं कर पाया और फिल्म ऑनलाइन लीक कर दी गई है। हालांकि यह पहली ऐसी तेलुगू फिल्म नहीं है जिसे ऑनलाइन लीक किया गया है। इसके पहले साउथ सुपरस्टार विजय की फिल्म सरकार और रजनीकांत स्टारर फिल्म काला को भी लीक किया जा चुका है।

2.0 Full Movie Leaked Online By Tamilrockers To Download

फिल्म 2.0 का बजट करीब 543 करोड़ रुपए के आसपास बताया जाता है। रजनीकांत और अक्षय की फिल्म को देश की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है। ट्रेड एनालिस्ट ने ऐसे कयास लगाए थे कि फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स तोड़ सकती है। फिल्म में रजनीकांत और अक्षय कुमार के अलावा एमी जैक्सन लीड भूमिका में हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को पांच में से पांच स्टार्स दिए हैं।

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime