AIIMS MBBS 2019: Basic Registration Process To Start Soon @ Aiimsexams.org

[box type=”bio”] AIIMS MBBS 2019 मूल पंजीकरण प्रक्रिया जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है।[/box]

AIIMS MBBS 2019: AIIMS MBBS 2019 के लिए बुनियादी पंजीकरण प्रक्रिया परीक्षा जल्द ही शुरू हो जाएगा। 201 9 के बाद आयोजित परीक्षा के लिए, एम्स ने एमबीबीएस प्रवेश परीक्षा के लिए दो चरण पंजीकरण प्रक्रिया को अपनाने का निर्णय लिया है। इस मॉडल में, उम्मीदवार परीक्षा से लगभग छह महीने पहले बुनियादी पंजीकरण पूरा करेंगे, और फिर परीक्षा से कुछ महीने पहले अंतिम पंजीकरण पूरा करेंगे।

AIIMS MBBS 2019 प्रवेश परीक्षा के लिए मूल पंजीकरण जल्द ही शुरू हो जाएगा। एक आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, मूल पंजीकरण प्रक्रिया नवंबर के दूसरे सप्ताह में शुरू होने वाली है। जबकि दूसरा सप्ताह खत्म हो गया है, हम उम्मीद कर सकते हैं कि प्रक्रिया अगले कुछ दिनों में शुरू होगी।

एक बार जब उम्मीदवार वेबसाइट पर मूल पंजीकरण पूरा कर लेता है, तो उन्हें फिर से मूल पंजीकरण प्रक्रिया पूरी करने की आवश्यकता नहीं होगी। मूल पंजीकरण जीवन के लिए सहनशील है।

मूल पंजीकरण प्रक्रिया में, छात्रों को केवल बुनियादी विवरण प्रदान करने और छवियों को अपलोड करने की आवश्यकता होगी। मूल पंजीकरण चरण में कोई आवेदन शुल्क शामिल नहीं है।

AIIMS MBBS 2019 मूल पंजीकरण के समय सबमिट किए गए विवरण और छवियों की जांच की जाएगी, और त्रुटियों और कमियों को सही करने के लिए पर्याप्त समय होगा। उम्मीदवारों को सूचित किया जाएगा कि उनका पंजीकरण स्वीकार किया गया है, और उनके विवरण एक अद्वितीय पहचान संख्या के साथ संग्रहित किया जाएगा। इस प्रकार, उम्मीदवारों को अंतिम मिनट की भीड़ के दबाव और बिना किसी समय के संशोधनों के अस्वीकृति के डर के अधीन नहीं किया जाएगा।

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime