CSC Renault India partners, CSC Grameen eStore | CSC रेनॉल्ट इंडिया

CSC Renault India partners,-फ्रांसीसी कार निर्माता रेनॉल्ट इंडिया ने सीएससी ई-गवर्नेंस सर्विसेज इंडिया (सीएससी-एसपीवी) की सहायक कंपनी सीएससी ग्रामीण ईस्टोर के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की है, जो कंपनी का कहना है कि वह अपनी ग्रामीण उपस्थिति को मजबूत करेगी और दूरदराज के क्षेत्रों में ग्राहकों के करीब जाएगी। CSC Renault India partners,

CSC Grameen eStore Renault India partners

CSC ग्रामीण eStore CSC (इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय के तहत) ग्रामीण क्षेत्रों में डिजिटल ऑर्डरिंग और वितरण को बढ़ावा देने, CSC Grameen eStore Renault India partners, ग्रामीण भारत में डिजिटलकरण लाने के लिए एक ईकामर्स पहल है। सुगम ग्रामीण ई-कॉमर्स की सुविधा के लिए, रेनॉल्ट एक ऐसा तंत्र बनाएगी जो अपने उत्पादों को ग्रामीण स्तर के उद्यमियों (वीएलई) को आपूर्ति करने की सुविधा प्रदान करेगा, जो चुनिंदा सीएससी ग्रामीण ई-स्टोर पर उत्पादों को सूचीबद्ध करने में मदद करेंगे। वीएलई, संबंधित रेनॉल्ट अधिकृत डीलरशिप के समर्थन के माध्यम से ग्रामीण क्षेत्रों में ग्राहकों को समाप्त करने के लिए पूछताछ को बढ़ावा देगा, पूछताछ करेगा और बिक्री की सुविधा देगा।

CSC रेनॉल्ट इंडिया ऑपरेशंस | CSC Renault India partners

CSC Renault India partners, रेनॉल्ट इंडिया ऑपरेशंस के कंट्री सीईओ और एमडी वेंकटराम मामिलपल्ले ने कहा, “हम ग्रामीण बाजारों में जबरदस्त क्षमता देखते हैं, और ग्रामीण भारत में अपनी उपस्थिति को बढ़ाने और बढ़ाने के लिए एक अभिनव और व्यापक रणनीति के साथ आक्रामक तरीके से आगे बढ़ रहे हैं। डिजिटल परिवर्तन ने भौतिक सीमाओं और बाधाओं को नष्ट करने में एक क्रांतिकारी बदलाव लाया है, CSC Renault India partners, जिससे विभिन्न ग्रामीण और अर्ध-शहरी बाजारों को एक साझा मंच पर लाने में मदद मिली है।

CSC Grameen eStore Sell Renault product range

दिनेश त्यागी ने कहा, “ग्रामीण ई-स्टोर के लिए विचार ग्रामीण युवाओं के लिए अवसर पैदा करके और स्थानीय लोगों के लिए मुखर होकर प्रधानमंत्री के आह्वान को आत्मसात करते हैं। इस पहल के माध्यम से, CSC Grameen eStore Sell Renault product range, VLE अपने दरवाजे पर ग्रामीण उपभोक्ताओं के साथ उत्पादकों और कंपनियों को जोड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। रेनॉल्ट के साथ साझेदारी करने से ग्रामीण ईस्टोर को पहले फोर-व्हीलर ब्रांड की अनुमति मिलेगी, जबकि ग्रामीण क्षेत्रों में ग्राहकों को इसके महान उत्पादों और सेवाओं तक आसान पहुंच प्रदान करता है। ”

CSC E compact sub-four SUV KIGER |CSC Grameen eStore

CSC Grameen eStore- अपनी ग्रामीण प्रवर्धन रणनीति के एक भाग के रूप में, रेनॉल्ट ने ग्रामीण भारत में उपस्थिति बढ़ाने और बढ़ाने के लिए पिछले साल एक विशेष परियोजना शुरू की। दूरदराज के क्षेत्रों में ग्राहकों के करीब जाने और अपनी नई कॉम्पैक्ट सब-चार SUV KIGER का प्रदर्शन करने के लिए, CSC-E compact sub-four SUV KIGER, Renault India ने हाल ही में एक नई पहल ‘रूरल फ्लोट’ शुरू की, जो पूरी तरह कार्यात्मक मोबाइल शोरूम है, जिसका उद्देश्य संपूर्ण Renault अनुभव प्रदान करना है। देश भर में 360 से अधिक शहरों में मौजूदा और संभावित ग्राहक, खासकर भारत के ग्रामीण बाजारों में।CSC Renault India partners,

Leave a Comment