HSSC Constable Answer Key 2019: कॉन्स्टेबल एग्जाम की आंसर की जारी, यहां देखें

HSSC Constable Answer Key: कॉन्स्टेबल एग्जाम की आंसर की जारी, यहां देखें

HSSC Constable Answer Key 23 Dec को हुए एग्जाम की जारी हो गई है यह एग्जाम दो शिफ्ट में आयोजित किया गया था। 21 जनवरी 2019 तक इस आंसर की पर आपत्ति दर्ज कराई जा सकती है…

HSSC Constable Answer Key 2018 जारी कर दी गई है इसे Haryana Staff Selection Commission ने जारी किया है। HSSC ने मोर्निंग और ईवनिंग दोनो शिफ्ट में आयोजित किए गए एग्जाम की आंसर की जारी कर दी है। इसे आप हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके भी आंसर की देखी जा सकती है। यह आंसर की HSSC Male Constable General Duty एग्जाम की जारी की गई हैं।

एचएसएससी ने मेल कॉन्स्टेबल जनरल ड्यूटी का यह एग्जाम 23 दिसंबर 2018 को आयोजित किया था। यह एग्जाम सुबह और शाम दो शिफ्ट में आयोजित किया था। अगर किसी आवेदक को आंसर की पर कोई आपत्ति है वो अपनी आपत्ति 21 जनवरी शाम 5 बजे तक दर्ज करा सकता है।

इसके बाद किसी भी आपत्ति पर विचार नहीं किया जाएगा। आपत्त में एग्जाम की पूरी डीटेल डालनी होगी। जैसे एग्जाम का नाम, शिफ्ट, डेट, कैटेगिरी नंबर आदि। अगर आपत्ति में पूरी डीटेल नहीं डाली गई, तब भी आपत्ति पर विचार नहीं किया जाएगा।

ऐसे दर्ज कराएं आपत्ति

1. HSSC की ऑफिशल वेबसाइट http://www.hssc.gov.in पर जाएं।

2. यहां Advt. No 3/2018 पर क्लिक करें।

3. अब यहां होमपेज पर Notification के बटन पर क्लिक करें।

4. अब hkcl.co.in/hsscobj पर क्लिक करें और अपनी आपत्ति दर्ज करें।

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime