UP Police Constable Result 2018: मोबाइल पर यूं चेक कर पाएंगे रिजल्ट

UP Police Result कुछ ही देर में जारी होगा. उम्मीदवार अपना रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाकर चेक कर पाएंगे. परीक्षा करीब 42 हजार पदों को भरने के लिए कराई गई थी.

नई दिल्ली: यूपी पुलिस (UP Police) सिविल और पीएसी कॉन्सटेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (UP Police Constable Result 2018) कुछ ही देर में जारी कर दिया जाएगा. उम्मीदवार अपना रिजल्ट (UP Police Result 2018) उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट (UP Police Official Website) uppbpb.gov.in पर जाकर रिजल्ट चेक कर पाएंगे. उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPBPB) ने सिविल और पीएसी में कॉन्सटेबल के पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 25 और 26 अक्टूबर को आयोजित की थी. परीक्षा 16 जिलों में 482 केंद्रों में हुई थी. परीक्षा करीब 42 हजार पदों को भरने के लिए कराई गई थी. लिखित परीक्षा 25 अक्टूबर को एक शिफ्ट और और 26 अक्टूबर को 2 शिफ्टों में हुई थी. परीक्षा के 16 जिलों में 482 केंद्रों में हुई थी.

आपको बता दें कि लिखित परीक्षा में सफलता हासिल करने वाले उम्मीदवारों को शारीरिक मानदंड परीक्षा देनी होगी. शारीरिक मानदंड परीक्षा उत्तर प्रदेश के विभिन्न स्थानों कानपुर नगर, झांसी, गोरखपुर, बस्ती, गोण्डा, लखनऊ, अयोध्या, आगरा, अलीगढ़, बरेली, मुरादाबाद, मेरठ, सहारनपु, वाराणसी, आजमगढ़, मिर्जापुर, प्रयागराज और बांदा जिले में आयोजित की जाएगी

UP Police Constable Result 2018 मोबाइल इन स्टेप्स से कर पाएंगे चेक

UP Police Result 2018: आप नीचे दिए गए स्टेप्स से अपना रिजल्ट मोबाइल पर चेक कर सकते हैं.

स्टेप 1: अपने मोबाइल पर ब्राउजर ओपन करें.
स्टेप 2: मोबाइल ब्राउजर पर उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट uppbpb.gov.in ओपन करें.
स्टेप 3: वेबसाइट पर दिए गए रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करें.
स्टेप 4: मांगी गई जानकारी भरकर सबमिट करें.
स्टेप 5: आपका रिजल्ट आपकी स्क्रीन पर आ जाएगा, आप रिजल्ट का प्रिंट ऑउट ले सकते हैं.

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime