Sushant Singh Rajput : डिप्रेशन में थे सुशांत सिंह राजपूत, पुलिस को घर से मिलीं कुछ दवाएं

pjimage 13 1592141699
sushant singh rajput commits suicide, death, Passes away, breaking news, latest updates : महेंद्र सिंह धौनी पर बनी फिल्म में लीड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आज मुंबई में बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में पंखे से लटककर जान दे दी. उनकी सुसाइड की खबर से न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि पूरा देश स्तब्ध है. हर कोई यही पूछ रहा है कि इतना सफल एक्टर आखिर इस तरह क्यों चला गया. मुंबई पुलिस को सबसे पहले उनके नौकर ने इसकी जानकारी दी. सुसाइड की वजह का खुलासा तो नहीं हुआ लेकिन पुलिस की पूछताछ में सुशांत के दोस्तों ने बताया कि वह बीते 6 महीने से डिप्रेशन में चल रहे थे. वहीं पुलिस को सुशांत के घर से कुछ दवाएं मिली हैं. उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए कूपर हॉस्पिटल लाया गया है. यहां पढ़ें इस खबर से जुड़ी सारी अपडेट्स

सुशांत ने क्‍यों की सुसाइड ? पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही होगा खुलासा

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड क्‍यों की इस बात का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है. हालांकि मुंबई पुलिस भी प्राथमिक तौर यही मान रही है कि उन्‍होंने सुसाइड की है. डीसीपी जोन 9 अभिषेक त्रिमुखे ने कहा, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी हम कुछ बोल सकते हैं कि उनकी मौत क्‍यों और कैसे हुई. उन्होंने कहा, अब तक हमें कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है.

पुलिस खंगाल रही बैंक डिटेल्‍स

मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के बैंक स्टेटमेंट की जांच कर रही है. वह यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या अभिनेता कर्ज में थे.

सुबह 10 बजे भी निकले थे सुशांत

खबर आ रही है कि सुशांत आज सुबह 10 बजे भी अपने बांद्रा स्थित फ्लैट से निकले थे. जूस खरीदा था और उसके बाद घर की चाबी बनाने वाले को भी बुलाया था.

सुशांत ने आखिर फोन महेश कृष्णा को किया था

सुशांत ने आखिर फोन महेश कृष्णा को किया था. अभी तक मिली खबर के अनुसार उनके घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस ने दोपहर में दरवाजा तोड़कर उनका शव निकाला था.

3 नौकरों और करीबियों को पूछताछ के लिए रोका

सुशांत सिंह राजपूत के 3 नौकर और करीबियों को मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए घर पर ही रोक कर रखा है. बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह ने जब सुसाइड किया उस वक्त वह ब्लैक टीशर्ट और शॉर्ट पहने हुए थे. यानी आखिरी वक्त वह बहुत रिलैक्स्ड थे. फिर भी बड़ा सवाल आखिर क्यों किया सुसाइड?

Prabhatkhabar 2020 06 3b0088a2 cfda 4d40 a9b6 900461ab2837 WhatsApp Image 2020 06 14 at 16 42 34

सुशांत के मामा ने लगाया हत्या का आरोप

मुंबई पुलिस की जांच के इतर सुशांत सिंह राजपूत के मामा ने इंडिया टीवी से बात करते हुए इसे सुसाइड नहीं हत्या की बात कही है. उनके मामा पटना में रहते हैं. आपको बता दें कि सुशांत के मैनेजर दिशा ने भी कुछ दिन पहले सुसाइड कर लिया था.

कूपर हॉस्पिटल में सुशांत सिंह राजपूत का शव लाया गया

कूपर हॉस्पिटल में सुशांत सिंह राजपूत का शव लाया गया है. यहीं उनके शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. इसके अलावा ये भी जांच की जाएगी कि उनके घर से जो दवाएं मिली हैं वो डिप्रेशन की दवाएं हैं या कुछ और…

कुछ दिनों से थे परेशान

कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले कुछ समय से परेशान चल रहे थे. उन्‍हें चार महीने पहले मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक जांच के संबंध में तलब किया था. दिशा (सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर) की आत्‍महत्‍या को लेकर भी पुलिस ने सुशांत का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया था. पुलिस का कहना है कि वह तभी से वह मेंटली डिस्टर्ब थे.

पीएम मोदी ने जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर दुख जताया है. उन्‍होंने लिखा,’ सुशांत सिंह राजपूत … एक उज्ज्वल युवा अभिनेता बहुत जल्दी चला गया. उन्होंने टीवी और फिल्मों में काम किया. मनोरंजन की दुनिया में उनके उदय ने कई लोगों को प्रेरित किया और वह कई यादगार प्रदर्शनों में पीछे रह गए. उनके निधन से स्तब्ध। मेरे विचार उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं. शांति.’

बचकानी मुस्कान के पीछे उथल-पुथल थी

भारतीय महिला क्रिकेट कप्‍तान मिताली राज ने लिखा,’ प्रतिभावान अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर सुनकर पूरी तरह से सदमे में. वह कभी नहीं बता सके कि इस तरह के कठोर कदम उठाने के लिए आकर्षक बचकानी मुस्कान के पीछे क्या आंतरिक उथल-पुथल थी. आपको हमेशा याद करेंगे.’

बांद्रा स्थित घर पर लगा ली फांसी

सुशांत सिंह राजपूत के अचानक निधन ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. उनके करीबी और प्रशंसक इस बात पर विश्‍वास ही नहीं कर पा रहे हैं कि अब वह हमारे बीच नहीं रहे. सुशांत की आत्‍महत्‍या की खबर सबसे पहले उनके नौकर ने पुलिस को फोन पर दी. सुंशात अपने बांद्रा (मुंबई) स्थित घर में रहते थे. वहीं उन्‍होंने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली.

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime