UPTET 2018: सुबह 10 बजे फार्म भरा, 3 बजे मिला ओटीपी, घंटों प्रयास के बावजूद upbasiceduboard.gov.in वेबसाइट पर फार्म नहीं भर पा रहे अभ्यर्थी

UPTET 2018: सुबह 10 बजे फार्म भरा, 3 बजे मिला ओटीपी, घंटों प्रयास के बावजूद upbasiceduboard.gov.in वेबसाइट पर फार्म नहीं भर पा रहे अभ्यर्थी

UPTET 2018 online form: उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा (यूपी-टीईटी) 2018 के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रहीं। शनिवार को लगातार छठवें दिन ऑनलाइन फार्म नहीं भरे जा सके। लोग घंटों  upbasiceduboard.gov.in  वेबसाइट पर प्रयास करते रहे लेकिन नतीजा शून्य रहा।

UPTET2018 6

खुला रहा एनआईसी, हालात सुधरने की उम्मीद
इलाहाबाद। टीईटी के ऑनलाइन आवेदन की समस्या के कारण एनआईसी कार्यालय शनिवार को अवकाश के दिन भी खुला रहा। बेसिक शिक्षा के विशेष सचिव और निदेशक ने दिन में पहुंचकर स्थिति के बारे में जानकारी ली। रविवार से हालात सुधरने की उम्मीद जताई जा रही है। शनिवार रात 12 बजे के बाद सर्वर कुछ देर रोककर तकनीकी कमियां दूर करने की कोशिश की गई।

इनका कहना है
टीईटी के ऑनलाइन आवेदन की समस्या रविवार से सुधरने की उम्मीद है। इस मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को भी है और इसे ठीक करने के लिए हर कोशिश की जा रही है।

हालात नहीं सुधरे तो बढ़ सकती है अंतिम तिथि
इलाहाबाद। टीईटी के ऑनलाइन आवेदन की स्थिति रविवार को नहीं सुधरती तो पंजीकरण की अंतिम तिथि बढ़ सकती है। टीईटी-18 के लिए 18 सितंबर से ऑनलाइन आवेदन शुरू हुए थे। पंजीकरण की अंतिम तिथि चार अक्टूबर शाम छह बजे तक है। आवेदन शुल्क पांच अक्टूबर तक स्वीकार किए जाएंगे। पूर्ण रूप से भरे हुए ऑनलाइन आवेदन के प्रिंट लेने की आखिरी तारीख छह अक्टूबर शाम छह बजे तक है।

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime